kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर रेप-मर्डर केस में बड़ा खुलासा, “मामले को दबाने और रिश्वत देने की हुई कोशिश”

Published

kolkata Doctor Rape-Murder Case: देश में एक तरफ जहां कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर रेप-मर्डर केस को लेकर बवाल मचा हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ केस में एक बड़ा और हैरान करने देने वाला खुलासा हुआ है। पीड़िता के पिता ने कोलकाता पुलिस को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए बताया कि कोलकाता पुलिस ने जल्दबाजी में उनकी बेटी के शव का अंतिम संस्कार कराकर मामले को दबाने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं पीड़िता के पिता का आरोप है कि इस मामले के सामने आने के बाद कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने हमें रिश्वत देने की भी कोशिश की थी।

“शव देखने नहीं दिया, घंटों पुलिस स्टेशन में इंतजार कराया”

पीड़िता के पिता ने आगे बताया कि शुरुआत में कोलकाता पुलिस ने इस मामले को दबाने की कोशिश की। पहले तो हमें बेटी का शव तक नहीं देखने दिया, घंटों हमें पुलिस स्टेशन में इंतजार कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद हमें हमारी बेटी का शव सौंपा गया।

क्या है पूरा मामला?

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। 9 अगस्त को महिला डॉक्टर का शव अस्पताल के सेमिनार हॉल में मिला, जिससे बड़ा हंगामा मच गया। इस घटना के संबंध में एक व्यक्ति को अब तक गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच कलकत्ता हाई कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है, ताकि मामले की पूरी सच्चाई सामने आ सके।