kolkata Doctor Rape-Murder Case: BJP ने 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का किया आह्वान, आज भी सड़कों पर संग्राम छात्र कर रहे इंसाफ की मांग!

Published

kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप-हत्या केस को लेकर बीते दिन ‘नबन्ना अभियान’ मार्च निकाला गया। जहां पुलिस और प्रदर्शनकारियों के झड़प भी देखने को मिली। एक तरफ जहां पुलिस द्वारा जगह-जगह पर बैरिकेडिंग लगाई गई है। तो वहीं दूसरी तरफ प्रदर्शनकारी हावड़ा के संतरागाछी में पुलिस बैरिकेड्स पर चढ़ गए और बैरिकेड्स को तोड़ दिया।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए जहां पानी की बौछारों के साथ और आंसू गैस के गोले छोड़े, तो वहीं प्रदर्शनकारियों पत्थरबाजी की। जिसके बाद पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया। इन सब के बीच बीजेपी ने 28 अगस्त बुधवार यानी आज 12 घंटे के लिए बंगाल  बंद का आह्वान किया है। बीजेपी ने 28 अगस्त यानी आज सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक बंगाल बंद की घोषणा की है।

क्या है पूरा मामला?

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। 9 अगस्त को महिला डॉक्टर का शव अस्पताल के सेमिनार हॉल में मिला, जिससे बड़ा हंगामा मच गया। इस घटना के संबंध में एक व्यक्ति को अब तक गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच कलकत्ता हाई कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है, ताकि मामले की पूरी सच्चाई सामने आ सके।