Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता पुलिस ने दो डॉक्टरों और BJP नेता लॉकेट चटर्जी को भेजा नोटिस, जानें पूरा मामला

Published
Kolkata Rape and Murder Case
Kolkata Rape and Murder Case

Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर रेप और मर्डर केस की जांच CBI कर रही है। साथ ही बंगाल पुलिस भी अपने स्तर पर मामले की जांच में जुटी हुई है। इसी मामले में बंगाल पुलिस ने भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी और आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (Kolkata Rape and Murder Case) के दो डॉक्टरों को नोटिस भेजा है।

कोलकाला पुलिस ने दो डॉक्टरों और BJP नेता को भेजा नोटिस

कोलकाला पुलिस ने दो डॉक्टरों और BJP नेता को नोटिस भेजा है। बता दें कि ट्रेनी डॉक्टर रेप और मर्डर केस में भ्रामक जानकारी फैलाने के लिए नोटिस जारी किया गया है। डॉ. कुणाल सरकार, डॉ. सुवर्ण गोस्वामी और बीजेपी नेता और पूर्व सांसद लॉकेट चटर्जी को पुलिस से मिलने के लिए नोटिस जारी किया गया है। पुलिस सूत्रों की मानें, तो उन्होंने पीड़िता की पहचान उजागर की हैं और जांच के बारे में गलत जानकारी साझा की हैं। सभी को आज (18 अगस्त) दोपहर 3 बजे तक लालबाजार में पेश होने के लिए कहा गया है।  

कोलकाता पुलिस ने दो अलग-अलग मामले किए दर्ज

कोलकाता पुलिस ने इस संबंध में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। एक मामला गलत सूचना फैलाने से संबंधित है। दूसरा मामला बलात्कार पीड़िता की पहचान उजागर करने के लिए है। जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में गलत जानकारी फैलाने के लिए दो डॉक्टरों को नोटिस भेजा गया है। लॉकेट चटर्जी को कथित तौर पर पहचान उजागर करने के लिए नोटिस भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: Jammu -Kashmir News: चौधरी जुल्फिकार अली आज करेंगे BJP ज्वाइन, जी किशन रेड्डी दिलाएंगे सदस्यता