Kolkata Rape and Murder Case: “बेटी को डॉक्टर बनाने के लिए बहुत मेहनत की, लेकिन उसकी हत्या कर दी गई”- पीड़िता की मां का बयान…

Published
Kolkata Rape and Murder Case
Kolkata Rape and Murder Case

Kolkata Rape and Murder Case: आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बलात्कार-हत्या मामले में मृत डॉक्टर की मां का बयान सामने आया है। मृत डॉक्टर (Kolkata Rape and Murder Case) की मां ने कहा, “पहले हमें अस्पताल से फोन आया कि आपकी बेटी बीमार है, फिर फोन कट गया। उसके बाद जब मैंने फोन करके पूछा कि क्या हुआ, तो उन्होंने मुझे अस्पताल आने को कहा।

“जब हम वहां पहुंचे, तो हमें उसे देखने नहीं दिया गया”

जब हमने दोबारा फोन किया, तो (फोन करने वाले ने) खुद को असिस्टेंट सुपर बताया और कहा कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। वह गुरुवार को ड्यूटी पर गई थी, हमें शुक्रवार को सुबह 10:53 बजे यह फोन आया। जब हम वहां पहुंचे, तो हमें उसे देखने नहीं दिया गया, हमें उसे 3 बजे देखने दिया गया। उसकी पैंट खुली हुई थी, उसके शरीर पर केवल एक कपड़ा था। उसका हाथ टूटा हुआ था, उसकी आंखों, मुंह से खून निकल रहा था। उसे देखकर ही लग रहा था कि किसी ने उसकी हत्या की है। मैंने उनसे कहा कि यह आत्महत्या नहीं, हत्या है। हमने अपनी बेटी को डॉक्टर बनाने के लिए बहुत मेहनत की, लेकिन उसकी हत्या कर दी गई।”

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के फोन पर उन्होंने कहा-

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के फोन पर उन्होंने कहा, “उन्होंने (ममता बनर्जी) कहा था कि अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ है। एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। मुझे यकीन है कि इस घटना में और भी कई लोग शामिल हैं। मुझे लगता है कि इस घटना के लिए पूरा विभाग जिम्मेदार है। पुलिस ने बिल्कुल भी अच्छा काम नहीं किया। मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री प्रदर्शन को रोकने की कोशिश कर रही हैं, आज उन्होंने यहां धारा 144 लगा दी है ताकि लोग प्रदर्शन न कर सकें।”

कोलकाता पुलिस को लेकर क्या कहा

CP के बारे में उन्होंने कहा, “उन्होंने हमारे साथ बिल्कुल भी सहयोग नहीं किया, उन्होंने बस जल्द से जल्द मामले को दबाने की कोशिश की। उनकी कोशिश थी कि जल्द से जल्द पोस्टमार्टम करवाकर शव को हटाया जाए।”

यह भी पढ़ें: राजनीतिक हित के लिए राष्ट्रहित को तिलांजलि देना ठीक नहीं: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़