Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता पुलिस आयुक्त’ के नाम पर रजिस्टर्ड है आरोपी संजय रॉय की बाइक, केस में हुआ चौंका देने वाला खुलासा!

Published
Kolkata Rape-Murder Case
Kolkata Rape-Murder Case

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर केस में अब एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। वारदात की रात वाले दिन आरोपी संजय राय ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया था वो कोलकाता पुलिस आयुक्त के नाम पर पंजीकृत थी। CBI ने दो दिन पहले ही आरोपी की बाइक को जब्त किया था।

नशे में 15 किलोमीटर का सफर किया था तय

CBI की मानें, तो आरोपी संजय रॉय की बाइक इसी साल 2024 में रजिस्टर्ड करवाई गई थी। पुलिस के नाम पर रजिस्टर्ड बाइक से आरोपी संजय ने नशे में 15 किलोमीटर का सफर तय किया था। इस खुलासे के बाद माना जा रहा है कि मामले में आरोपी संजय रॉय और पुलिस के तार कहीं न कहीं एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। CBI ने जिस बाइक को जब्त किया है यह वहीं बाइक है जिसे आरोपी घटना को अंजाम देने वाली रात को नशे में चला रहा था।

पुलिस की बाइक कहां से आई?

CBI के सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, CBI इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही थी आखिर आरोपी संजय के पास बाइक कहां से आई थी? बाइक उसकी थी या फिर किसी और की? जब CBI ने मामले की जांच की तो यह पता चला कि बाइक कोलकाता पुलिस कमिश्नर के नाम पर रजिस्टर्ड है। बता दें कि अब CBI इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर आरोपी के पास बाइक कहां से आई थी। क्योंकि आरोपी संजय एक सिविक वालंटियर था, उस हिसाब से उसे पुलिस के नाम पर रजिस्टर्ड बाइक चलाने का कोई अधिकार नहीं था।

यह भी पढ़ें: Kolkata Rape-Murder Case: CBI के बाद अब ED करेगी आरजी कर के पूर्व प्रिसिंपल के खिलाफ वित्तीय अनियमितताओं की जांच