Kolkata Rape-Murder Case: बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग की मांग जारी, CM ममता ने कहा- अगर आप लोग बैठक में नहीं आना चाहते थे, तो आए ही क्यों?

Published
Kolkata Rape-Murder Case

Kolkata Rape-Murder Case: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनके आवास पर मिलने गए जूनियर डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल ने बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग की मांग की है। बैठक अभी शुरू नहीं हुई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने आवास के दरवाजे पर खड़े जूनियर डॉक्टरों से बात करती हैं।

“हम लाइव स्ट्रीमिंग नहीं कर सकते”

उन्होंने कहा, “आप सभी 2 घंटे से बारिश में खड़े हैं, मैं आप सभी का इंतजार कर रही हूं। सुप्रीम कोर्ट में मामला चल रहा है, इसलिए हम लाइव स्ट्रीमिंग नहीं कर सकते। मैं आपको आश्वासन देती हूं कि जो भी रिकॉर्डिंग होगी, वह आपको दे दी जाएगी। मेरी विनती स्वीकार करें और बैठक में शामिल हों। अगर आप लोग बैठक में नहीं आना चाहते हैं, तो अंदर जाकर चाय पीएं।”

“हम बैठक की मिनट्स तैयार करके आपको दे देंगे। रिकॉर्डिंग बाद में दे दी जाएगी। अगर आप लोग बैठक में नहीं आना चाहते थे, तो आए ही क्यों? इस तरह बेइज्जती क्यों कर रहे हैं? यह पहली बार नहीं है। मैंने पहले भी कहा है कि रिकॉर्डिंग आज नहीं दी जा सकती। आपकी सभी मांगों को मानना ​​संभव नहीं है।”

हम इस बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग चाहते हैं- जूनियर डॉक्टरों की मांग

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Kolkata Rape-Murder Case) से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में शामिल जूनियर डॉक्टर डॉ. अर्नब मुखर्जी ने कहा, “हमने इस बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए अनुरोध किया था। मुख्य सचिव ने कहा कि लाइव स्ट्रीमिंग संभव नहीं है क्योंकि यह सीएम का आवास है। हमने मुख्य सचिव से कहा कि हम लाइव स्ट्रीमिंग चाहते हैं ताकि पारदर्शिता बनी रहे। हमने यह भी कहा कि कृपया हमारे वीडियोग्राफर पर विचार करें ताकि वह बैठक को रिकॉर्ड कर सके।

लेकिन सीएम की सुरक्षा वीडियो शूट कर रही थी और उन्होंने कहा कि यह सुरक्षा कारणों से है। हम लाइव स्ट्रीमिंग चाहते हैं ताकि इस चर्चा और बैठक की उचित पारदर्शिता बनी रहे और विरोध स्थल पर मौजूद अन्य जूनियर डॉक्टर भी जान सकें कि इस बैठक में क्या हुआ। इसलिए हम सीएम आवास के मुख्य द्वार के सामने इंतजार कर रहे हैं क्योंकि हम इस बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग चाहते हैं।”

यह भी पढ़ें: Bahraich Wolf Terror: कल बहराइच जाएंगे CM योगी, भेड़ियों के हमले से प्रभावित परिवारों से करेंगे मुलाकात