Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता पीड़िता के माता-पिता ने फिर से किया दर्द बयां, कहा- सोचती हूं तो कांप जाती हूं…

Published
Kolkata Rape Murder Case
Kolkata Rape Murder Case

Kolkata Rape Murder Case Update: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी की घटना के बाद से ही देशभर के लोगों में आक्रोश का माहौल है। लोगों द्वारा लगातार इस घटना पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। मांग है तो सिर्फ और सिर्फ दोषियों को फांसी की सजा देने की। इसी बीच अब पीड़िता के माता-पिता ने भी कोलकाता पुलिस पर अपराध को छिपाने का आरोप लगाया है।

“पुलिस ने अपराध को छिपाने की कोशिश की”

रविवार यानी 8 सितंबर को पीड़िता के माता-पिता ने कहा कि इस मामले में (Kolkata Rape Murder Case Update) पुलिस ने अपराध को छिपाने की कोशिश की है। एक इंटरव्यू में बात करते हुए पीड़िता की मां ने कहा कि हमें आसानी से न्याय नहीं मिलने वाला, न्याय के लिए हमें इसे छीनना पड़ेगा और ये सभी की सहायता के बिना संभव नहीं है।

कोलकाता पुलिस पर बड़ा आरोप

पीड़िता की मां ने कोलकाता पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां ने कहा- पुलिस ने शुरुआत से ही हमारा सहयोग नहीं किया। यदि वो थोड़ा भी सहयोग करते तो हमें उम्मीद की झलक मिल सकती थी। पुलिस ने इस जघन्य अपराध को छिपाने का प्रयास किया और सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ की गई।

“दर्द के बारे में सोचती हूं तो कांप जाती हूं”

पीड़िता की मां ने कहा कि जब भी मैं अपनी बेटी की मौत होने से पहले झेले गए दर्द के बारे में सोचती हूं तो कांप जाती हूं। मेरी बेटी का सपना समाज की सेवा करना था लेकिन अब ये प्रदर्शनकारी ही मेरे बच्चे हैं। वहीं, पीड़िता के पिता ने कहा कि लोगों से मिल रहे समर्थन ने उन्हें अपनी बेटी के लिए न्याय की आवाज उठाने की हिम्मत प्रदान की है।

यह भी पढ़ें: Aditya Vardhan Singh Case: 9 दिन बाद मिला गंगा नदी में डूबे डिप्टी डायरेक्टर का शव, गोताखोरों की जिद में गई जान!