Kolkata Trainee Doctor Rape Murder Case: IMA ने किया ऐलान, 17 अगस्त को करेगा देशव्यापी हड़ताल

Published

Kolkata Trainee Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना से लोगों में काफी खुस्सा भर आया है। देश की जनता ट्रेनी डॉक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतर आई है। वहीं रेजिडेंट डॉक्टर्स के साथ इन सब के बीच अब इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने शनिवार को देशभर के सरकारी और निजी अस्पतालों में हड़ताल का ऐलान कर दिया है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने घोषणा की है कि वे 17 अगस्त (शनिवार) को सुबह छह बजे से 24 घंटे के लिए देशभर में गैर-आपातकालीन सेवाओं को बंद रखेंगे।

17 अगस्त को IMA करेगा देशव्यापी हड़ताल!

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने 17 अगस्त को कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले के विरोध में देशव्यापी हड़ताल की घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक, आईएमए ने अस्पतालों को सुरक्षा क्षेत्र घोषित करने के साथ-साथ सरकार से सेंट्रल प्रोटेक्शन एक्ट को तुरंत लागू करने की मांग की है। आईएमए की यह देशव्यापी हड़ताल 17 अगस्त शनिवार को सुबह 6 बजे से 18 अगस्त रविवार को सुबह 6 बजे तक रहेगी। इन 24 घंटे के लिए सभी सेवाएं बंद रहेंगी।

FORDA ने एक बार फिर किया हड़ताल का ऐलान

फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (FORDA) ने एक बार फिर हड़ताल की घोषणा की है। इससे पहले भी FORDA ने हड़ताल का आह्वान किया था, जिसका असर देशभर के अस्पतालों पर देखने को मिला।