Laapataa Ladies: लापता लेडिज के ऑस्कर 2025 में शामिल होने पर अभिनेता स्पर्श श्रीवास्तव का सामने आया रिएक्शन

Published
Laapataa Ladies

Laapataa Ladies: लापता लेडीज इस साल के मार्च में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं, फिल्म ‘लापता लेडीज’ (Laapataa Ladies) को ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी फ़िल्म श्रेणी 2025 में ऑफिशियल एंट्री की घोषणा की गई है। इसपर ‘लापता लेडीज़’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता स्पर्श श्रीवास्तव ने दिया रिएक्शन का रिएक्शन सामने आया है।

अभिनेता स्पर्श श्रीवास्तव ने दिया रिएक्शन

ऑस्कर 2025 के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि ‘लापता लेडीज़’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता स्पर्श श्रीवास्तव ने कहा, “यह फिल्म घर-घर से ऑस्कर तक गई है। आमिर खान प्रोडक्शन से लेकर मेरे पूरे परिवार तक सभी बहुत खुश हैं। हम चाहेंगे कि यह फिल्म जीते। इस फिल्म के साथ हमारी काफी यादें हैं, पूरी फिल्म बहुत यादगार है। अभी तो यही उम्मीद है कि फिल्म ऑस्कर जीते, मुझे लगता है कि सभी को हमें आशीर्वाद देना चाहिए कि हम यह पुरस्कार जीतें।”

फिल्म को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद- किरण राव

बता दें कि इससे पहले किरण राव ने कल यानी 23 सितंबर को कहा था कि, “जब देश की ओर से फिल्म ऑस्कर में एंट्री के लिए भेजी जाती है तो आपको फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर दिखाने का एक मौका मिलता है, हम इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिखाने की कोशिश करेंगे। मैं दर्शकों को इस फिल्म (Laapataa Ladies) को इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूं, मैं चाहूंगी कि हर कोई इसे देखे क्योंकि इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है। उन्हें (आमिर खान) जैसे ही इस बारे में पता चला, उन्होंने हमें फोन किया और पूरी टीम को बधाई दी, वे बहुत खुश थे।”

यह भी पढ़ें: इम्तियाज अली की फिल्मी लैला को कभी शादी के लिए पड़ते थे ताने, आज लाइन में लगी है Tripti Dimri की फिल्में