ग्रेटर नोएडा में कलेक्शन एजेंट से लाखों रुपये की लूट; बदमाशों ने गाड़ी को ओवरटेक कर दिया लूट की वारदात को अंजाम

Published

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। फर्नीचर व्यापारी के कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने करीब 9 लाख रुपये लूट लिए हैं। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट की गाड़ी को ओवरटेक किया और फायरिंग करने के बाद उसके पैसों से भरा हुआ बैग लेकर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है।

बीटा 2 थाना क्षेत्र के साइट 4 में केशव प्लाईवुड के नाम से मुदित का शोरूम है। बताया जा रहा है कि आज उनसे कैश लेने के लिए दिल्ली से कलेक्शन एजेंट आया था। जब कलेक्शन एजेंट कैश को इकट्ठा करके उनके शोरूम से कुछ ही दूरी पर निकला, इस दौरान एक अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उन्होंने कलेक्शन एजेंट की गाड़ी को ओवरटेक कर लिया। मोटरसाइकिल को आगे लगाकर गाड़ी को रोकने के बाद, बदमाशों ने फायरिंग की और कलेक्शन एजेंट के कब्जे से कैश भरा हुआ बैग लेकर फरार हो गए।

इस घटना के बाद चारों तरफ अफरातफरी का माहौल हो गया और आसपास के सभी व्यापारी इकट्ठा हो गए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया और मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि एक कलेक्शन एजेंट से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।