Land for Job Scam Case: राउज एवेन्यू कोर्ट में आज पेश होंगे लालू, तेजस्वी और तेज प्रताप यादव

Published
Land for Job Scam Case

Land for Job Scam Case: दिल्ली की ईडी (Enforcement Directorate) स्पेशल राउज एवेन्यू कोर्ट ने 8 लोगों को पेश होने के लिए समन भेजा था। राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व रेल मंत्री लालू यादव, उनके बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के साथ-साथ अखिलेश्वर सिंह, हजारी प्रसाद राव, संजय राय, धर्मेंद्र सिंह और किरण देवी को समन भेजा था। इन सभी आरोपियों को आज यानी 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है। बता दें कि मामले में पेश होने के लिए लालू यादव रविवार शाम (6 अक्टूबर) को दिल्ली आ चुके हैं।

तेजप्रताप यादव को पहली बार समन

जमीन के बदले नौकरी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की भी मुसीबत भी बढ़ गई है। इस मामले में तेजप्रताप यादव को पहली बार समन भेजा गया है। वह पहली बार आज कोर्ट में पेश होंगे। गौरतलब है कि कोर्ट ने इस मामले में 8 लोगों को समय भेजा है। वहीं, मामले में लालू यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती की कोर्ट में कई बार पेशी हो चुकी है।

17 सितंबर को कोर्ट ने जारी किया था आदेश

तेजस्वी यादव कोर्ट से परमिशन लेने के बाद अपने निजी काम की वजह से एक हफ्ते से दुबई में थे। तेजस्वी भी आज कोर्ट में पेश होने के लिए दिल्ली वापस आ गए हैं। बता दें कि 17 सितंबर को कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव के परिवार के तीन सदस्यों को 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के लिए आदेश जारी किया गया था।

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi: राहुल गांधी मानहानि केस से जुड़े मामले में आज सुल्तानपुर की MP/MLA कोर्ट कर सकती है सुनवाई