लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी! कहा- सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे, लेकिन…

Published
बाबा सिद्दीकी

Baba Siddique: अजित पवार की नेतृत्व वाली NCP के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. गुजरात की साबरमती जेल में लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने सोशल मीडिया पर इस हत्या की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली है. पोस्ट में सलमान खान के साथ-साथ दाऊद गैंग का भी नाम शामिल है. वहीं, इस पोस्ट को लेकर मुंबई पुलिस ने कहा कि हमने पोस्ट को देखा है और हम इसकी प्रमाणिकता को लेकर जांच कर रहे हैं.

‘हमारी किसी से दुश्मनी नहीं’

वायरल हो रहे सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे, लेकिन तुमने हमारे भाई का नकुसान करवाया. आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल बंध रहे हैं या एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था. इसके (बाबा सिद्दीकी) मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था. हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है पर जो सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना.”

बता दें कि सोशल मीडिया पर जिस हैंडल का इस्तेमाल कर बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है, उसका इस्तेमाल लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पहले कभी नहीं किया है. लॉरेंस बिश्नोई का एक पैटर्न रहा है, अनमोल बिश्नोई, गोल्डी बरार या फिर गैंग का कोई मजबूत सदस्य ही पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी लेता है. हो सकता है कि इसके द्वारा जांच में बाधा डालने की कोशिश की जा रही हो.

यह भी पढ़ें: Baba Siddique: कोविड महामारी में बने लोगों के मसीहा… बॉलीवुड से रहा खास कनेक्शन