प्रेमी के खातिर पति को छोड़ा, अब प्रेमी भी महिला को छोड़ कर हुआ फरार

Published

उत्तर प्रदेश: मैंने जिसे चाहा था. उसने चाहा किसी और को. यह गाना आप ने कभी न कभी तो सुना होगा. लेकिन उत्तर प्रदेश हाथरस में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है. जब एक महिला ने अपने पति व परिवार को छोड़ प्रेमी का दामन थामा था. लेकिन वह भी उसे एक मोड़ पर छोड़ कर चला गया. अब पीड़ित महिला पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है.

बता दें, कि थाना सिकन्द्राराऊ क्षेत्र के एक गांव निवासी 24 वर्षीय महिला ने अपने प्यार के खातिर अपने पति व परिवार से रिश्ता तोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी. लेकिन प्रेमी ने उसे ऐसे मोड़ पर छोड़ कर चला गया कि वह अब दर-दर की ठोकर खा रही है. पीड़ित महिला ने बताया कि उसी के गांव के लड़के से वह प्यार करती थी. यह बात जब पति को मालूम हुई, तो पति ने उसे छोड़ दिया. तो पीड़ित महिला अपने प्रेमी के कहने पर उसके साथ कहीं बाहर रहने लगी. पीड़िता ने बताया कि वह करीब एक वर्ष से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी कि अचानक उसका प्रेमी उसे 28 अक्टूबर को उसे अकेला छोड़कर फरार हो गया.

पीड़िता ने बताया कि वह अपने प्रेमी के बच्चे की मां बनने वाली है. पीड़िता को मामले की जानकारी हुई, तो वह प्रेमी के घर पहुंची. तो प्रेमी के परिजनों ने महिला को मारपीट कर उसे भगा दिया. अब पीड़ित महिला पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है.

लेखक: इमरान अंसारी