उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकी हमले का बदला लेने की खाई कसम, कहा- कीमत चुकानी होगी

Published

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने सोमवार को कहा कि उन्होंने सुरक्षा बलों से गंदेरबल हमले को अंजाम देने वाले आतंकवादियों से हमले का बदला लेने को कहा है.

क्रूर और बर्बर हमले का बदला लिया जाएगा : उपराज्यपाल

सिन्हा ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि निर्माण श्रमिकों के खिलाफ क्रूर और बर्बर हमले का बदला लिया जाएगा. मैंने जम्मू-कश्मीर पुलिस, सुरक्षा बलों से ऐसा दंड वसूलने को कहा है जिसे आतंकवादी और उनके सहयोगी भविष्य में भी याद रखेंगे. पुलिस शहीद दिवस समारोह के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि भारत इस कायराना हमले को कभी नहीं भूलेगा. उन्होंने पाकिस्तान को क्षेत्र के लिए खतरा बताया.उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अभी भी इस क्षेत्र में निर्दोष लोगों की हत्या करने और यहां शांति को अस्थिर करने का प्रयास कर रहा है.

पुलिस शहीद दिवस समारोह  में शामिल हुए उपराज्यपाल

कार्यक्रम में उन्होंने कहा हमें यहां नशीली दवाओं की तस्करी रोकने की जरूरत है. हमें संभावित खतरों के प्रति सजग रहने की जरूरत है. हमें आतंकवाद विरोधी अभियानों में सुधार करने की जरूरत है. उपराज्यपाल ने कर्तव्य निर्वहन के दौरान शहीद हुए लोगों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि उनके बलिदान को सदैव याद रखा जाएगा.

फारूक अब्दुल्ला ने घटना के लिए पाकिस्तान की आलोचना की

वहीं घटना को लेकर नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने इस घटना के लिए पाकिस्तान की आलोचना की. उन्होंने कहा, मैं पाकिस्तान के नेतृत्व से कहना चाहता हूं कि यदि वे भारत के साथ अच्छे संबंध चाहते हैं तो उन्हें इस पर रोक लगानी होगी. कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा. उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी दी कि यदि उसने अपनी धरती पर आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद नहीं किया तो उसे बहुत गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

ये भी पढ़ें : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर Mohammed Shami ने दी खुशखबरी! सामने आई फिटनेस अपडेट

ज्ञात हो कि गंदेरबल जिले के गुंड में एक निर्माणाधीन सुरंग पर हुए आतंकवादी हमले में एक स्थानीय डॉक्टर और छह गैर-स्थानीय मजदूरों सहित सात लोग मारे गए.