LIVE NEWS & UPDATES: आज की सुर्खियां: केजरीवाल की नियामक जांच, राजनाथ की सियाचिन यात्रा, और लैंडफिल पर लगी आग को बुझाने की कोशिश जारी

Published

LIVE NEWS & UPDATES: आज राउज एवेन्यू कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शुगर लेवल की नियमित जांच और निजी डॉक्टर से परामर्श के मामले पर फैसला आएगा। उनके इस विवादित मामले में ED की जांच, 9 समन और अंतरिम जमानत की याचिका पर भी दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई होगी।

साथ ही, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सियाचिन के दौरे पर जाएंगे, जहां वे जवानों से मुलाकात करेंगे। उनका इस क्षेत्र में दौरा देश की सीमा सुरक्षा को मजबूती देने के साथ-साथ सेना के जवानों के साथ संवाद करने का भी एक अवसर होगा।

वहीं, दिल्ली के गाजीपुर लैंडफिल साइट पर लगी आग को बुझाने की कोशिशें जारी हैं। अधिकारिकों ने त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं ताकि किसी भी नुकसान को रोका जा सके और स्थिति को नियंत्रित किया जा सके।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 और 24 अप्रैल को सरगुजा, महासमुंद और जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करेंगे। दूसरे चरण में 26 अप्रैल को राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर सीट पर मतदान होगा।

अलीगढ़ : आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अलीगढ़ में रैली

  • आज दोपहर 1.50 बजे पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से उतरेंगे.
  • दोपहर 2 बजे नुमाइश ग्राउंड मंच पर पहुंचेंगे पीएम मोदी.
  • 2.40 बजे जनसभा को प्रधानमंत्री करेंगे संबोधित.
  • 2.55 बजे पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर करेगा प्रस्थान.
  • सीएम योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ में रहेंगे मौजूद.

इसी दिन, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे गोविंद में भी अपने चुनावी दौरे के तहत कार्नाटक में एक रैली को संबोधित करेंगे। उनका दौरा चन्नापटना में सुबह 11 बजे रैली के साथ शुरू होगा और शाम को 4 बजे येलहंका में भी एक रैली का आयोजन किया जाएगा।

लेखक: करन शर्मा