Lucknow Rape Case: 5वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, स्कूल से लौटते समय किया किडनैप, फिर…

Published
Lucknow Rape Case

Lucknow Rape Case: लखनऊ के सरोजनी नगर में 5वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। सोमवार (23 सितंबर) को नाबालिग अपने स्कूल से लौट रही थी, उसी दौरान कार में सवार दो युवकों ने अपनी कार में खींच लिया। फिर वे उसे एक होटल ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर सरोजनी नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

छात्रा के साथ दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता सोमवार को स्कूल से घर जा रही थी। तभी कार में सवार दानिश और आमीन ने 14 साल की छात्रा को किडनैप किया। फिर उसे जबरदस्ती लोक बंधु अस्पताल के पास एक होटल में ले गए। वहां दोनों ने छात्रा के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया।

फोटो-वीडियो वायरल करने की दी धमकी

आरोपी यहीं तक नहीं रुके, दोनों ने छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए। साथ ही उसे धमकी भी दी कि यदि उसने किसी से भी घटना के बारे में बताया तो वे लोग उसकी फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। वहीं, वारदात को अंजाम देने का बाद दोनों आरोपी बच्ची को उसके घर के पास सड़क पर फेंक कर वहां से फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पिता को दी। जिसके बाद पिता सरोजनी नगर थाना क्षेत्र गए, वहां तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया। मामले में डीसीपी केशव कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस को होटल का CCTV फुटेज भी मिला है, जिसके आधार पर मामले की आगे जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Madhubani News: रील बनाने के चक्कर में गई जान, दोस्त मौके से फरार… जांच में जुटी पुलिस