Madhubani News: रील बनाने के चक्कर में गई जान, दोस्त मौके से फरार… जांच में जुटी पुलिस

Published
Madhubani News

Madhubani News: बिहार के मधुबनी जिले में गोली लगने से एक 13 साल के बच्चे की मौत हो गई। यह घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के उमगांव की (Madhubani News) है। घटना 23 सितंबर को दोपहर लगभग तीन बजे के आसपास की है। मृतक की पहचान उमगांव के ही सहदेव गुप्ता उर्फ बौका के पुत्र इंदल के रूप में की गई है। इंदल अपने दो दोस्तों के साथ हथियार के साथ रील बना रहा था, इस दौरान गोली चली और उसकी मौत हो गई।

दोनों दोस्त मौके से फरार

घटना के बाद से ही इंदल के दोनों दोस्त भाग गए। पुलिस ने दोनों के माता-पिता को हिरासत में ले लिया है। खबरों के मुताबिक, इंदल को पेट में गोली लगी और वह बेहोश होकर गिर गया। वहीं, उसके दोनों दोस्त मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर इंदल के माता-पिता और आस-पास के लोग पहुंचे। उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मधुबनी रेफर किया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और वहां से एक खोखा भी बरामद किया। पूरे मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के माता-पिता को हिरासत में ले लिया। घटना के बारे में थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सहनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं, पूरे मामले में इंदल की मां ने कहा कि उनका बेटा खाना खाकर पूजा देखने के लिए गया था। उसके बाद पड़ोस के ही एक व्यक्ति की छत पर किसी ने उसे गोली मार दी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: Delhi News: मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदा युवक, जांच में जुटी पुलिस