Maharashtra News: महाराष्ट्र के लातूर में घर में लूटपाट करने घुसे बदमाश, बुजुर्ग दंपति पर किया हमला… हुई मौत

Published
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र के लातूर में घर में लूटपाट करने के लिए बदमाश घुस गए। जब बुजुर्ग दंपति ने लूट का विरोध किया तो उनपर हमला कर दिया। इस हमले में बुजुर्ग की मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल है। मिली जानकारी के अनुसार, बदमाश कुछ कैश और 36 हजार के जेवर लेकर फरार हो गए हैं।

बुजुर्ग दंपति अपने घर में सो रहे थे

लातूर जिले (Maharashtra News) के रुद्धा गांव के खेत में रह रहे बुजुर्ग दंपति के घर में तीन बदमाशों ने घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। जब दंपती ने लूट को रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। 15 सितंबर को सुबह 1 बजे लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया, उस वक्त बुजुर्ग दंपति अपने घर में सो रहे थे।

बुजुर्ग की पत्नी को गंभीर रूप से किया घायल

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला करते हुए बुजुर्ग की पत्नी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए DCP मनीश कल्याणकर ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने पर हमने मौके पर जाकर जांच की, तो हमें पता चला कि कुल मिलाकर 53 हजार रुपये के सामान की लूटपाट की गई है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस घटना के बाद हमने उषाताई केंद्रे की शिकायत पर अहमदपुर पुलिस स्टेशन में तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ BNS की धारा 309 (6), 311, 103 (01) 109, 3 (5) के तहत FIR दर्ज की है। इस मामले को लेकर आगे की जांच करने के लिए पुलिस की ओर से पांच अलग-अलग टीमों को तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें: Donald Trump Praises Kamala Harris: जानलेवा हमले के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने की प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस की तारीफ