Maharashtra News: नागपुर में 35-40 लाख के मोबाइल की चोरी, CCTV फुटेज हुआ वायरल

Published

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नागपुर की एक मोबाइल दुकान में चोरी हुई। चोरी की घटना का CCTV फुटेज काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बीती रात का है, जिसमें तीन चोरों ने मिलकर मोबाइल दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पूरी घटना दुकान में लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गई। बता दें, नागपुर के दिघोरी स्थित संत कृपा प्रोविजन और मोबाइल दुकान में 3 चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

35-40 लाख के मोबाइल की चोरी

वायरल हो रहे CCTV फुटेज में दिख रहा है कि दुकान का शटर बंद है। वीडियो में पहले एक आदमी आता है, उसके पीछे दूसरा और फिर तीसरा आता है। वे तीनों मिलकर शटर को ऊपर करने की कोशिश करते हैं। फिर कुछ आहट होने के बाद वह कुछ देर के लिए कहीं छिप जाते हैं।

2 चोरों ने रखी आने-जाने वालों पर नजर

थोड़ी देर बाद फिर से तीन लोग आते हैं। तीनों मिलकर शटर को ऊपर करते हैं। वे शटर उतना ही ऊपर करते हैं कि एक आदमी दुकान के अंदर घुस जाए। एक व्यक्ति जिसकी पीठ पर बैग रखा हुआ था। वह दुकान के अंदर जाता है, और दो लोग वहां से गायब हो जाते हैं। यह माना जा रहा है कि वह दोनों आने-जाने वाले लोगों पर नजर रख रहे थे।

80 से 100 मोबाइल की हुई चोरी

इसी के साथ CCTV फुटेज में दिख रहा है कि जो व्यक्ति मोबाइल दुकान के अंदर जाता है। वह बड़ी-बड़ी दो बोरियों में लगभग 80 मोबाइल भरकर शटर के पास रखता है। साथ ही पीठ वाले बैग में तीन-चार मोबाइल भी रखता है। उसके बाद वह शटर को ऊपर करता है। खुद बाहर निकलता है, एवं एक-एक करके मोबाइल से भरी बोरियां बाहर निकलता है। जानकारी के अनुसार, जब सुबह दुकानदार अपनी दुकान पर पहुंचा तो उसे चोरी की घटना का पता चला। वहीं पूरी घटना में 80 से 100 मोबाइल चोरी होने की जानकारी दी गई है। जो लगभग 35 से 40 लाख रुपए के हैं।