Maharashtra News: नागपुर को मिर्जापुर बना डाला… महाराष्ट्र कांग्रेस का देवेंद्र फडणवीस पर बड़ा हमला

Published
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र बीजेपी के सबसे बड़े नेता और राज्य के गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर महाराष्ट्र कांग्रेस ने तीखा हमला बोला है। महाराष्ट्र कांग्रेस ने नागपुर जिले में लॉ एंड ऑर्डर की खस्ताहाल हालत को लेकर सीधे देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है। महाराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra News) ने कहा कि जिस तरह से गृहमंत्री के जिले नागपुर में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। उससे यह साफ हो गया है कि देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर को मिर्जापुर बना दिया है।

सोशल मीडिया पर ट्वीट की तस्वीर

कांग्रेस पार्टी ने नागपुर में किस तरह से आपराधिक गतिविधियों में इजाफा हुआ है। इसको लेकर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्वीट की है। इस तस्वीर के मुताबिक नागपुर शहर में बीते 6 महीने के अंदर 6839 आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं। जिसमें से बलात्कार के 213 मामले, महिलाओं से छेड़खानी के 320 मामले, पोक्सो के 172 मामले, हाफ मर्डर के 134 मामले, चोरी के 138 मामले और खून के 61 मामले हैं।

महाराष्ट्र कांग्रेस ने किया ट्वीट

महाराष्ट्र कांग्रेस ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “सागर बंगले पर बैठे बॉस ने आख़िरकार नागपुर को मिर्ज़ापुर दिखा ही दिया। राज्य के गृह मंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने नागपुर को अपराध का स्वर्ग बना दिया है। जिन पर राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी है, वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों में अपराध पर अंकुश भी नहीं लगा सकते। पिछले छह महीनों में नागपुर में 6839 अपराध दर्ज किए गए हैं, इस आंकड़े को देखकर तो यही कहना पड़ेगा कि अपराध के मामले में फड़णवीस ने नागपुर को मिर्ज़ापुर बना दिया है!”

यह भी पढ़ें: UP News: बहराइच में सरकारी जमीन पर बने 23 अवैध भवनों पर आज चलेगा बुलडोजर