Maharashtra News: महाराष्ट्र के नागपुर में बेकाबू ऑडी ने गाड़ियों को मारी टक्कर, महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष के बेटे के नाम पर है कार

Published
Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नागपुर में तेज रफ्तार ऑडी कार का कहर देखने को मिला। इस कार ने नागपुर के अलग-अलग जगह पर कई कार और मोटर साइकिल सवार को टक्कर मारी और चली गयी। ऑडी महाराष्ट्र (Maharashtra News) बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के बेटे के नाम पर थी।

विपक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

नागपुर के सीताबर्डी पुलिस थाने में इस घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है और अर्जुन हावरे, रोनित चिंतनवार नाम के दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे की वजह से ये घटना हुई। जिस वजह से पुलिस ने दोनों आरोपियों की मेडिकल जांच भी कराई है। जबकि रिपोर्ट आना अभी बाकी है। बताया जा रहा है कि ये कार बड़ी राजनितिक पार्टी के नेता के पुत्र की है और उसे बचाने के लिए ड्राइवर पर मामला दर्ज किया गया है।

घटना की निष्पक्ष जांच की जाए

हालांकि, पुलिस ने इसे जांच का विषय बताया है। इस कार ने नागपुर के अलग-अलग जगह पर कई कार और मोटर साइकिल सवार को टक्कर मारी और चली गयी। यह ऑडी कार महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे के नाम पर होने की जानकारी सामने आई है। इस पूरे मामले को लेकर विपक्ष आक्रमक है। महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि गाड़ी मेरे बेटे के नाम पर है, घटना की निष्पक्ष जांच की जाए, जो दोषी हो उसपर कड़ी कारवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: SEMICON India 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 सितंबर को करेंगे सेमीकॉन इंडिया 2024 का उद्घाटन