Maharashtra Politics: अजित पवार के बयान पर NCP (SP) के प्रवक्ता का पलटवार, कहा- “सच में पश्चाताप है तो पार्टी उन्हें वापस करें”

Published
अजित पवार के बयान पर एनसीपी (शरद पवार) के प्रवक्ता महेश तपासे का पलटवार
अजित पवार के बयान पर एनसीपी (शरद पवार) के प्रवक्ता महेश तपासे का पलटवार

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर एक ओर जहां तैयारियां जोरों पर चल रही है, तो वहीं दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बयान से राज्य की सियासत गरमा गई है। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा, “परिवार में फूट डालने की कोशिश मत करो, यह सही नहीं है। समाज इसको पसंद नहीं करेगा। मेरा भी अनुभव रहा है, मैंने अपनी गलती मान ली है।”

बता दें, हाल ही में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने गढ़चिरौली में एक जनसम्मान यात्रा को संबोधित किया। इस बीच उन्होंने अपने मंत्री, एनसीपी नेता धर्म राव बाबा आत्राम की बेटी को समझाने की कोशिश करते हुए कहा कि “भूल मत करिए, अपने पिता के साथ रहिए। एक बाप अपनी बेटी को जितना प्रेम करता है उतना कोई नहीं कर सकता है। परिवार तोड़ना समाज को पसंद नहीं आता है। मैंने भी अनुभव किया है और मैंने अपनी भूल मान्य कर ली है।” जानकारी के मुताबिक, धर्म राव बाबा आत्राम की बेटी शरद पवार गुट में शामिल होने की तैयारी में हैं

अजित पवार के बयान पर NCP (SP) के प्रवक्ता का पलटवार

उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बयान पर NCP शरद पवार गुट के प्रवक्ता महेश तपासे ने पलटवार करते हुए जवाब देते हुए कहा, ” महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने जो बयान दिया है, उन्होंने कहा कि परिवार जरूरी है और राजनीति से दूर रखना चाहिए। तो क्या उन्हें अब अपनी गलती का एहसास हो रहा है? जो वह बोल रहे हैं वह वैसा काम भी करें।

आपने शरद पवार की पार्टी तोड़कर उनके विधायक और उनके कार्यकर्ता को अपने साथ ले गए, शरद पवार के पार्टी प्रमुख होने के बावजूद अपने पार्टी पर अपना हक जताया। अगर आपको सच में पश्चाताप हो रहा है तो मेरी विनती है आपसे कि आप शरद पवार की पार्टी उन्हें वापस करें, उनकी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी उन्हें वापस करें। उनके विधायक, सांसद, कार्यकर्ता उन्हें वापस करिए तब हम मानेंगे कि आप को सच में पश्चाताप हुआ है वरना यह सिर्फ राजनीतिक बातें हैं।”