Guntur Kaaram 1 day box office collection: महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर काराम’ से मेकर ने लाई उम्मीद, भारत में करेगी ₹50 करोड़ की ओपनिंग!

Published

नई दिल्ली: उम्मीद है कि महेश बाबू (Mahesh Babu) द्वारा अभिनीत फिल्म ‘गुंटूर काराम’ (Guntur Kaaram) भारत में पहले दिन अच्छा प्रदर्शन करेगी। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुंटूर करम शुक्रवार को भारत में अनुमानित ₹50 करोड़ की कमाई करेगी। फिल्म में श्रीलीला (Sreeleela) और मीनाक्षी चौधरी (Meenakshi Chaudhary) भी हैं और फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) द्वारा निर्देशित है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘गुंटूर काराम’ में शुक्रवार को कुल मिलाकर 74.67% तेलुगु ऑक्यूपेंसी थी, जबकि विजयवाड़ा और गुंटूर जैसे शहरों में 99% ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई थी। उम्मीद है कि गुंटूर काराम ने अपनी एडवांस बुकिंग में अच्छा कारोबार किया है।

‘गुंटूर काराम’ के स्टार कास्ट?

महेश बाबू की मुख्य भूमिका वाली तेलुगु फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है। इससे पहले दोनों ने ब्लॉकबस्टर हिट अथादु और खलेजा दी हैं। गुंटूर करम में श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णन, जयराम, प्रकाशराज और सुनील भी हैं। यह फिल्म गुंटूर के एक डॉन और उसकी प्रेम कहानी के बारे में है। गुंटूर करम का निर्माण एस राधा कृष्ण द्वारा हारिका और हसीन क्रिएशन्स के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म पोंगल और संक्रांति सप्ताहांत में तेजा सज्जा की हनुमान, वेंकटेश की सैंधव और नागार्जुन की ना सामी रंगा सहित अन्य फिल्मों से टकरा रही है।

प्रशंसकों के लिए महेश बाबू का संदेश

महेश बाबू अपनी आगामी फिल्म गुंटूर करम के हालिया प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में भावुक हो गए। उन्होंने कहा, ”इतने सालों में मुझे आपसे (प्रशंसकों से) जो प्यार मिला है, उसकी बराबरी कुछ भी नहीं कर सकता। जैसे-जैसे साल बीतते गए प्यार बढ़ता गया। मेरे पास शष्द कम पड़ गए हैं। मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि मैं सिर झुकाने और सम्मान में हाथ जोड़ने के अलावा कुछ नहीं कर सकता।

महेश ने उनके और उनके दिवंगत पिता कृष्णा के बारे में भी बात की कि संक्रांति पर उनके गाने हमेशा हिट रहते थे। अभिनेता ने कहा, “इस साल यह अजीब लग रहा है क्योंकि वह यहां नहीं हैं। मैं हर साल उनके कॉल का इंतजार करता था, मैं उनकी ईमानदार प्रतिक्रिया पाने का इंतजार करता था। लेकिन वह यहां नहीं हैं, इसलिए मैं अपने प्रशंसकों से उस प्यार की उम्मीद करूंगा। अब से तुम मेरी माँ हो, तुम मेरे पिता हो, तुम ही मेरा सब कुछ हो।”

महेश बाबू ने फिल्म ‘गुंटूर काराम’ की रिलीजिंग के एक दिन पहले एक्स पर फिल्म मेकिंग की एक YouTube Video का लिंक शेयर किया था।