पीएम मोदी पर अडानी अंबानी को लेकर बरसे मल्लिकार्जुन खरगे बोले – “दोस्त अब दोस्त न रहा”

Published
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

Mallikarjun Kharge: लोकसभा चुनाव के तीन चरण समाप्त हो चुकें हैं लेकिन एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर थमने का नाम नहीं ले रही है। पीएम मोदी ने आज तेलंगाना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जिसमें पीएम ने राहुल गांधी को अडानी अंबानी के मसले पर खूब घेरा। पीएम मोदी ने तेलंगाना की रैली में कहा कि, आजकल कांग्रेस के शहजादे अडानी और अंबानी का नाम नहीं लेते हैं।

खरगे ने पीएम मोदी पर किया हमला

पीएम मोदी के तेलंगाना में दिए बयान पर सियासत अब गरमा गई है, पीएम के इस बयान पर अब कांग्रेस अध्यक्ष ने पलटवार किया है। खरगे ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि “दोस्त अब दोस्त न रहा”। इस बयान के बाद खरगे ने एक्स पर लिखा कि, “तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री जी अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए हैं। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है”, यही परिणाम के असली रुझान हैं।

प्रियंका गांधी ने पीएम के बयान पर किया पलटवार

पीएम के अडानी अंबानी वाले बयान पर अब कांग्रेस आक्रामक हो गई है। आज प्रियंका गांधी ने रायबरेली की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “आज इन्होंने कहा है कि राहुल गांधी अडानी अंबानी का नाम नहीं ले रहे हैं। राहुल जी अडानी-अंबानी का नाम नहीं ले रहे हैं, लेकिन राहुल जी आए दिन अडानी-अंबानी की बात करते हैं, उनकी सच्चाई जनता के सामने रखते हैं।

लेखक – आयुष राज