Mamata Banerjee Kolkata Doctors: कोलकाता में प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टरों को ममता ने दिया आखिरी मौका! अब नहीं तो कभी नही?

Published
Mamata Banerjee Kolkata Doctors

Mamata Banerjee Kolkata Doctors: पश्चिम बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या मामले में ममता बनर्जी ने आज फिर प्रदर्शनकारी जूनियर डॉक्टरों को मीटिंग के लिए बुलाया है। मुख्य सचिव मनोज पंत ने एक मेल के जरिए जूनियर डॉक्टरों को बुलाया है।

पांचवी और आखिरी बार…

मेल में लिखा है कि यह पांचवी और आखिरी बार है जब हम आपको बैठक के लिए बुला रहे हैं। हमारी पहले से चल रही बातचीत को जारी रखने के लिए हम आपको एक बार फिर से बुला रहे हैं। सीएम के कालीघाट आवास पर आइए, खुले दिमाग से बातचीत की जाएगी।

मीटिंग की न ही वीडियोग्राफी होगी और न ही लाइव स्ट्रीमिंग

इसके साथ ही मुख्य सचिव मनोज पंत ने मेल में आगे लिखा कि इस मीटिंग की न ही वीडियोग्राफी की जाएगी और न ही लाइव स्ट्रीमिंग। हमें भरोसा है कि हमारी आपसी सहमति और परसों मीडिया को दिए आपके बयान के अनुसार बैठक की कोई लाइव स्ट्रीमिंग नहीं होगी।

36वें दिन भी डॉक्टरों ने काम रखा बंद

बता दें कि प्रदर्शनकारी जूनियर डॉक्टरों का राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय स्वास्थ्य भवन के बाहर लगातार 8वें दिन भी धरना (Mamata Banerjee Kolkata Doctors) जारी है। 36वें दिन भी डॉक्टरों ने काम बंद रखा है। जूनियर डॉक्टरों ने कोलकाता पुलिस आयुक्त को हटाने तथा राज्य के वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारियों से मुलाकात करने की अपनी मांगों को पूरा किए जाने तक प्रदर्शन जारी रखने का संकल्प लिया है।

यह भी पढ़ें: Gujarat News: PM मोदी के हरी झंडी दिखाने से पहले बदल गया देश की पहली वंदे मेट्रो का नाम, जानें क्या होगा नया नाम