Mamta Banerjee met Kejriwal’s family: CM ममता बनर्जी ने की अरविंद केजरीवाल के परिवार से मुलाकात

Published
Mamta Banerjee met Kejriwal's family
Mamta Banerjee met Kejriwal's family

Mamta Banerjee met Kejriwal’s family: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल और उनके माता-पिता से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee met Kejriwal’s family) ने अरविंद केजरीवाल के माता-पिता का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सासंद राघव चड्डा भी उपलब्ध थे।

राघव चड्डा भी रहें मौजूद

इस दौरान AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा, “आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आकर उनकी पत्नी, माता-पिता से मुलाकात की। वे अरविंद केजरीवाल की सेहत को लेकर काफी चिंतित थी, उन्होंने उनका हालचाल जाना। उन्होंने यह संदेश दिया है कि इस संघर्ष की घड़ी में वे आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी हैं।”

आम आदमी पार्टी ने किया ट्वीट

मुलाकात के बाद आम आदमी पार्टी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया। जिसमें कहा गया है कि ममता बनर्जी और सुनिता केजरीवाल की मुलाकात पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि तानाशाह के विरोध में इंडिया एकजुट है।

यह भी पढे़ं: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ वाराणसी में लगे पोस्टर… काशी विश्वनाथ मंदिर में VIP ट्रीटमेंट दिए जाने पर विरोध