Manipur Violence: मणिपुर में हुई हैवानियत पर बॉलीवुड स्टार्स का फूटा गुस्सा, घटना को बताया शर्मनाक

Published

Manipur Violence: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाने का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, उसके देख हर कोई दंग रह गया। क्योंकि इस घटना ने भारतीय सभ्यता तो तार-तार कर दिया। जिसके बाद से इस घटना पर हर कोई आग बबूला हो रहा है और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। वहीं, इस हैवानियत भरी घटना पर अब अक्षय कुमार, रेणुका शहाणे, रिचा चड्ढा सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स का भी गुस्सा फूटा है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर जताया दुख

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने इस घटना पर गहरा दुख जताते हुए एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में अक्षय ने लिखा है कि, “मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया, निराश हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई भी दोबारा ऐसी भयावह हरकत करने के बारे में न सोचे।’

रिचा चड्ढा ने घटना को बताया शर्मनाक

वहीं, एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने मणिपुर में महिलाओं पर हुए अत्याचार पर अपने पोस्ट में इस घटना को “शर्मनाक! भयानक! अधर्म!” करार दिया है।

उर्मिला मातोंडकर ने भी किया ट्वीट

मणिपुर की घटना का कड़ा विरोध करते हुए उर्मिला मातोंडकर ने लिखा कि मणिपुर वीडियो और इस फैक्ट से शॉक्ड और डरी हुई हूं। वीडियो मई का है और अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो सत्ता के नशे में चूर हैं।