22 जुलाई तक बढ़ी मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत

Published
Former Deputy Chief Minister Manish Sisodia
Former Deputy Chief Minister Manish Sisodia

Manish Sisodia Judicial Custody Extended: दिल्ली शराब नीति मामले में जेल में बंद आप नेता मनीष सिसोदिया को राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। बता दें, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 22 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है। 15 जुलाई सोमवार यानी आज राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई की ओर से दर्ज मामले में उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि 22 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है।

मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 22 जुलाई तक बढ़ी

दिल्ली शराब नीति मामले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व ​उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज राउज एवेन्यू कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया था। सुनवाई के दौरान शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 7 दिनों के लिए बढ़ा दी है। मामले में अब अगली सुनवाई राउज एवेन्यू कोर्ट में 22 जुलाई को होगी।

26 फरवरी 2023 को मनीष सिसोदिया हुए थे गिरफ्तार

बता दें, दिल्ली आबकारी नीति मामले में आप नेता मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से मनीष सिसोदिया जेल में हैं। उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिली है। वहीं सीबीआई की गिरफ्तारी के बाद मार्च 2023 में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था।

लेखक-प्रियंका लाल