Manish Sisodia On Governor Post: “राज्यपाल का पद खत्म कर दिया जाना चाहिए”- मनीष सिसोदिया

Published
Manish Sisodia On Governor Post
Manish Sisodia On Governor Post

Manish Sisodia On Governor Post: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि राज्यपाल का पद (Manish Sisodia On Governor Post) लोकतंत्र पर बोझ बन गया है और इसे समाप्त किया जाना चाहिए। तभी चुनी हुई सरकारें सुचारू रूप से संचालित हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि राज्यपाल का काम सिर्फ गैर-NDA सरकारों को गिराना और उनके काम को रोकना है।

‘लोकतंत्र की हत्या’

मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो उन्होंने कहा हैं कि दिल्ली में उपराज्यपाल और आम आदमी पार्टी के सरकार के बीच टकराव होने का कारण निर्वाचित सरकार के फैसले लेने के अधिकार को छीन लेना है। मनीष सिसोदिया ने इसे ‘लोकतंत्र की हत्या’ कहा। उन्होंने कहा कि LG और चुनी हुई सरकार के बीच टकराव की वजह से दिल्ली के नौकरशाह परेशान है।

“राज्यपाल का पद कर देना चाहिए खत्म”

मनीष सिसोदिया ने कहा, ”LG और दिल्ली सरकार के बीच खींचतान लोकतंत्र की हत्या की वजह से है। चुनी हुई सरकार के अधिकार केंद्र ने छीन लिए। जब लोकतंत्र की हत्या की जाती है तो सभी प्रभावित होते हैं। इतना ही नहीं सरकार के अधिकारी भी पीड़ित हैं और मुझे उनके लिए खेद है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि राज्यपाल के पद को खत्म कर देना चाहिए।”

यह भी पढ़ें: Karnataka Government: SBI-PNB को लगा बड़ा झटका, कर्नाटक सरकार ने सभी सरकारी विभागों से कहा- इन बैंकों में खातों को करें बंद