Manish Sisodia Released From Jail: जेल से बाहर आए मनीष सिसोदिया, “इंकलाब जिंदाबाद” के लगाएं नारे

Published
Manish Sisodia Released From Jail
Manish Sisodia Released From Jail

Manish Sisodia Released From Jail: आम आदमी पार्टी के नेता और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद तिहाड़ जेल से बाहर आ चुके है। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने (Manish Sisodia Released From Jail) अपनी पहली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ”आप सबको आजाद मनीष सिसोदिया का नमस्कार। 17 महीने तिहाड़ में सिर्फ मैंने कष्ट नहीं उठाया, आप सभी ने भी कष्ट उठाया।”

मनीष सिसोदिया की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा, ”बाबा साहब ने सपना देखा था कि कोई भी तानाशाही सरकार संविधान का बेजा इस्तेमाल नहीं करे। तानाशाही के खिलाफ संविधान बचाएगा। संविधान की ताकत की वजह से ही अरविंद केजरीवाल जी भी बाहर आएंगे। देश के ताले टूटेंगे, अरविंद केजरीवाल बाहर निकलेंगे। हम सभी के लिए बहुत भावुक पल है। भ्रष्टाचार का एक ही काल केजरीवाल, केजरीवाल।”

“सुप्रीम कोर्ट का दिल से धन्यवाद’मनीष सिसोदिया

सिसोदिया ने कहा, “मुझे पता है पूरे देश में प्यार करने वाले इतने लोग थे। पिछले 17 मैं जेल में नहीं रहा, दिल्ली का एक-एक आदमी, दिल्ली के और देश के स्कूलों का एक-एक बच्चा दिल से मेरे साथ रहा है। मैं सुप्रीम कोर्ट का दिल से धन्यवाद करता हूं। ये तानाशाही के मुंह पर तमाचा है। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि बाबा साहेब के कर्ज को कैसे उतारूंगा।”

मनीष सिसोदिया के संघर्ष को नमन”- संजय सिंह

आप सांसद संजय सिंह ने उनकी रिहाई पर कहा, “जेल के ताले टूट गये मनीष सिसोदिया छूट गये। सत्रह महीने के संघर्ष को नमन।”

मनीष सिसोदिया ने लगाए “इंकलाब जिंदाबाद” के नारे

मनीष सिसोदिया ने जेल से बाहर निकलने के बाद ‘इंकलाब जिंदाबाद’ के नारे लगाए। जेल के बाहर बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे जिनका उन्होंने अभिवादन किया। बता दें कि आप सरकार की मंत्री आतिशी और पार्टी के सांसद संजय सिंह उन्हें लेने पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Girl Hair Annoying: लड़कियों के बाल से परेशान छात्रों ने प्रिंसिपल को दी अर्जी, सोशल मीडिया पर वायरल