मनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा- मुझे और केजरीवाल को बांटने की भरपूर कोशिशों के बाद भी असफल रह गई बीजेपी…

Published
मनीष सिसोदिया का बीजेपी पर निशाना,कहा- मुझे और केजरीवाल को बांटने की भरपूर कोशिशों के बाद भी असफल रह गई बीजेपी…

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने बीजेपी की तीखी आलोचना करते करते हुए पार्टी पर निशाना साधा। आप नेता ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा उनके और अरविंद केजरीवाल के बीच दरार पैदा करने की भरपूर कोशिश की, हालांकि वे असफल रहे।

अरविंद केजरीवाल को धोखा नहीं दे सकता मैं: मनीष सिसोदिया

जंतर मंतर पर आयोजित ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम में आप नेता मनीष सिसोदिया ने अपने संबोधन में बीजेपी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे और केजरीवाल को अलग करने की पूरी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। आप नेता ने कहा कि मैंने भाजपा को चेतावनी दी थी कि वे लक्ष्मण को राम से अलग न करें। कोई भी रावण इस बंधन को कभी नहीं तोड़ सकता। उन्होंने मुझे और पार्टी को तोड़ने की बहुत कोशिश की। मैंने उनसे कहा कि यह 26 साल पुरानी दोस्ती है और मैं अपने दोस्त, अपने राजनीतिक गुरु और अपने भाई अरविंद केजरीवाल को धोखा नहीं दे सकता।

राजनीतिक व्यवस्था को बदलने राजनीति में आया हूँ : केजरीवाल

जनता की अदालत में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा, मैंने इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि मैं भ्रष्टाचार के लिए राजनीति में नहीं आया था। मुझे सीएम की कुर्सी की कोई लालसा नहीं है। मैं यहां पैसा कमाने नहीं आया था। मैंने आयकर विभाग में काम किया है और अगर यही मेरा उद्देश्य होता तो मैं करोड़ों कमा सकता था। मैं देश के लिए, भारत माता के लिए, राजनीतिक व्यवस्था को बदलने के लिए राजनीति में आया हूं।

– गौतम कुमार