लोकसभा चुनाव में जीत के बाद आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे ‘मन की बात’

Published
Prime Minister Narendra Modi
Prime Minister Narendra Modi

Mann Ki Baat: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 जून रविवार यानी आज मन की बात करेंगे। तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद आज पहली बार मन की बात पीएम मोदी करने जा रहे हैं। सुबह 11 बजे से मन की बात कार्यक्रम प्रसारित होगा। बीजेपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा मन की बात बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे। कार्यक्रम में पीएम मोदी सरकार के एजेंडे पर बात कर सकते हैं।

‘मन की बात’ देशवासियों से संवाद का एक अनोखा माध्यम!

‘मन की बात’ प्रधानमंत्री मोदी द्वारा हर महीने के आखिरी रविवार को आकाशवाणी के माध्यम से देशवासियों से संवाद का एक अनोखा माध्यम बन चुका है। इस कार्यक्रम में विभिन्न सामाजिक मुद्दों, देश के विकास, उपलब्धियों और जन-कल्याण से जुड़े विषयों पर प्रधानमंत्री अपने विचार साझा करते हैं और देशवासियों के सुझावों और विचारों का स्वागत करते हैं।

फरवरी के महीने में किया था ‘मन की बात’ का 110वां एपिसोड

बता दें, इससे पहले फरवरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात की थी। उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले मन की बात कार्यक्रम का 110वां एपिसोड फरवरी के महीने में किया था। पीएम मोदी ने 110वें एपिसोड में कहा था कि अब तीन महीने के बाद मन की बात का 111वां एपिसोड प्रसारित किया जाएगा।

लेखक-प्रियंका लाल