नित्यानंद राय की मौजूदगी में कई लोग भाजपा में हुए शामिल, प्रधानमंत्री की नीतियों से लोग प्रभावित

Published

औरंगाबाद/बिहार: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय अति पिछड़ा समाज के मिलन समारोह में औरंगाबाद पहुंचे. इस कार्यक्रम के दौरान नित्यानंद राय की मौजूदगी में कई लोगों ने भाजपा का दामन थामा. स्थानीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नित्यानंद राय ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की. राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से बिहार समेत पूरे देश से गरीबी मिट रही है.

‘केंद्र सरकार गरीबों के साथ’

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ समाज की अंतिम पंक्ति में बैठे लोगों तक पहुंच रहा है. भाजपा कार्यालय में आयोजित अति पिछड़ा समाज के मिलन समारोह में नित्यानंद राय ने कहा कि नरेंद्र मोदी के कामों का डंका आज न केवल भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में बज रहा है.

‘प्रधानमंत्री की नीतियों से लोग प्रभावित’

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री की नीतियों और कार्यों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं. इस कार्यक्रम के दौरान पार्टी से जुड़ने वाले नये कार्यकर्ताओं के लिए अभिनंदन समारोह का भी आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान नित्यानंद राय ने कहा कि भाजपा सारे समाज को एक साथ लेकर आगे बढ़ने का काम करती है.

नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर साधा निशाना

नित्यानंद राय ने इसके बाद बिहार की महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार गरीबों के खिलाफ काम कर रही है. केंद्र की भाजपा सरकार को गरीबों की हितैषी सरकार बताते हुए राय ने कहा कि आज आम जनता 2024 में भारी बहुमत से नरेंद्र मोदी की सरकार चाहती है. नित्यानंद राय ने लगभग 500 नये कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई.