Train Accident: नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जलीं ट्रेन की बोगियां, 6 लोग झुलसे…

Published

नई दिल्ली: इटावा में नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन की एक बोगी में भीषण आग लग गई। ट्रेन नई दिल्ली से बिहार के दरभंगा जा रही थी। यह आग ट्रेन की जनरल बोगी में लगी है। बता जा रहा है कि बोगी में क्षमता से अधिक दोगुने यात्री सावार थें। आग लगते ही ट्रेन में सवाल लोगों ने कूद-कूदकर अपनी जान बचाई है। फिलहाल मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हैं।

बता जा रहा है कि ट्रेन नंबर 02570 की जनरल कोचों में आग लगी है। मिली जानकारी के अनुसार, S1 और S2 कोच में आग लगी है। आग लगने के बाद कोच में भगदड़ मच गई। फिलहाल इंजन समेत अन्य कोचों को अलग कर दिया गया है। सूचना के बाद घटना स्थल पर सभी संबंधित आधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और आग पर काबू पाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। खबर है कि आग की चपेट में आने से छह लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं। जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है।

यात्रियों का सामान चलकर हुआ खाक

बता जा रहा है कि छठ पूजा के चलते कोचों में यात्रियों की भारी भीड़ थी। आग लगने की वजह से सैकड़ों यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया है। वहीं, शताब्दी एक्सप्रेस, कामख्या एक्सप्रसे समेत कई ट्रेनें लूप पर खड़ी हुई हैं।