ऑस्ट्रेलिया का समर्थन करने पर ट्रोल हुईं मैक्सवेल की ‘भारतीय’ पत्नी, बोलीं- ‘वह मेरे पति हैं, मेरे बच्चे के पिता…’

Published

Glenn Maxwell or Vini Raman: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया द्वारा भारत को हराने के एक दिन बाद, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विन्नी रमन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है। विनी रमन भारतीय मूल की हैं, इसलिए भारतीय प्रशंसकों को यह पसंद नहीं आया कि विनी रमन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम का समर्थन किया। ऑस्ट्रेलियाई टीम का समर्थन करने की वजह से उन्हें काफी नफरत भरे कमेंट्स मिले हैं।

विन्नी रमन ने सोमवार (20 नवंबर) को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का समर्थन करने के लिए उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। जिसके बाद अब ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

विनी रमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैक्सवेल की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘इसमें दिक्कत क्या है, मैं अपने पति के देश और उस देश का समर्थन करती हूं। जहां मैं पैदा हुई, वह मेरे पति हैं, वह मेरे बच्चे के पिता हैं। हां, मुझे उसका समर्थन क्यों नहीं करना चाहिए?

विन्नी रमन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे यह कहना पड़ रहा है, लेकिन आप भारतीय हो सकते हैं और फिर भी अपने जन्म के देश का समर्थन कर सकते हैं…जहां आप पले-बढ़े हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे पति और मेरे बच्चे के पिता किस टीम से खेल रहे हैं?”

आपको बता दें कि मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन पेशे से फार्मासिस्ट हैं और अपने पति के साथ मेलबर्न में रहती हैं। विन्नी रमन का जन्म और पालन-पोषण मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में हुआ। वह भारतीय-तमिल मूल की हैं और उन्होंने मार्च 2022 में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल से शादी की थी।