Meerut News: भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, 6 लोगों को निकाला गया मलबे से बाहर

Published
Meerut News

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दो मंजिला मकान भरभराकर गिरा गया। इस घटना में 6 लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया है। वहीं, इमारत गिरने से मौके पर भगदड़ मच गई। फिलहाल पुलिस टीम और अन्य राहत की टीमें मौके पर पहुंच चुकी है। सावधानी के लिए आसपास की इमारतों को खाली करा लिया गया है।

मेरठ की जाकिर कॉलोनी में एक इमारत ढहने के बाद बचाव अभियान जारी है। मेरठ संभाग की कमिश्नर सेल्वा कुमारी ने बताया, “कुल 6 लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया है और अस्पताल भेजा गया है। 2 या 3 अन्य लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।”

मौके पर पुलिस मौजूद

जानकारी के अनुसार, लगातार हो रही बारिश के कारण लोहिया नगर थाने क्षेत्र के जाकिर में जर्जर दो मंजिला मकान गिर गया। जिसमें अभी तक 6 लोगों को बाहर निकाला गया है। वहीं, और लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है। मौके पर पुलिस और स्थानिय लोग राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं।

सीएम ने लिया हादसे का संज्ञान

मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मेरठ (Meerut News) के लोहियानगर में बिल्डिंग गिरने से हुए हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: National Party: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव लड़ने के पीछे अखिलेश यादव ने बताई बड़ी वजह, इसलिए मैदान में हैं समाजवादी पार्टी