Metro Viral Video: गाजियाबाद मेट्रो में आपस में भिड़े दो शख्स, सीट के लिए हुई हाथापाई

Published
Viral Video
Viral Video

Metro Viral Video: आए दिन दिल्ली मेट्रो से कोई न कोई ऐसी खबर आती है जो हमें चौंका देती है। अब ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) फिर से सामने आया है जिसमें दो युवक में पहले कहासुनी होती है और फिर मारपीट। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

कहासुनी और फिर मारपीट

गाजियाबाद मेट्रो में सीट पर बैठने को लेकर दो युवकों में कहासुनी हो गई। फिर दोनों में मेट्रो कोच के अंदर ही खूब मारपीट हुई। इसमें एक शख्स खुद को हापुड़ पुलिस की क्राइम ब्रांच में तैनात बता रहा था। वो दूसरे शख्स को मेट्रो से उतारकर कॉलर खींचते हुए अपने साथ निजी गाड़ी में ले गया। वो उसे कहां लेकर गया, इस बारे में फिलहाल कोई खबर नहीं है। मामले की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीट पर बैठने को लेकर हुआ था विवाद

सूरज ठाकुर नामक X यूजर ने कुछ वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि दो युवक दिल्ली से गाजियाबाद की तरफ मेट्रो में आ रहे थे। एक सीट खाली थी। सबसे पहले उस पर एक व्यक्ति आकर बीच में बैठा। इसके बाद एक और पैसेंजर आया। उसने पहले से बैठे व्यक्ति से थोड़ा साइड होकर बैठने के लिए कहा, ताकि वो भी आराम से बैठ सके। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। फिर दोनों ने एक-दूसरे का गिरेबान पकड़ लिया और हाथापाई शुरू हो गई।

शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन का मामला

इनमें से एक युवक कह रहा था कि मैं क्राइम ब्रांच में हापुड़ में तैनात हूं। तभी दूसरा युवक बोला- तू पुलिस कमिश्नर तो नहीं है न? इस तरह दोनों में काफी देर तक नोकझोंक होती रही। इतने में गाजियाबाद का शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन आ गया। जिसके बाद क्राइम ब्रांच से बताने वाले शख्स ने दूसरे पैसेंजर का कॉलर पकड़ लिया और उसको मेट्रो से बाहर ले गया। मेट्रो स्टेशन के बाहर ही उसकी कार खड़ी हुई थी, जहां वो उसको कार में बैठाकर ले गया। इधर, पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: Gujarat Girl Save 4 lives: बेटी का ब्रेन डेड होने के बाद पिता ने किया अंगदान का फैसला, अब 3-4 लोगों की बचेगी जान