सिरमौर प्रेस क्लब में मंत्री ,विधायक व SP ने किया रक्तदान

Published

हिमाचल प्रदेश: सामाजिक कार्य में अपनी भूमिका अदा करते हुए सिरमौर प्रेस क्लब द्वारा आज जिला मुख्यालय नाहन स्थित प्रेस क्लब भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस रक्तदान शिविर में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान विशेष रूप से मौजूद रहें। रक्तदान शिविर में मंत्री हर्षवर्धन चौहान, विधायक अजय सोलंकी व एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने भी रक्तदान किया।

हर्षवर्धन चौहान ने किया रक्तदान

इस मौके पर मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि, प्रेस क्लब ने रक्तदान शिविर आयोजित कर सराहनीय कार्य किया गया है और समाज के सभी लोगों को इस तरह के नेक कार्य के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा महादान है और किसी के रक्तदान करने से व्यक्ति को नया जीवन मिलता है। पहली बार आज अपना ब्लड डोनेट करने का भी अवसर मिला है हर्षवर्धन चौहान ने इस बात पर खुशी जताई कि इस रक्तदान शिविर में विभिन्न धर्मों के लोगों ने हिस्सा लेकर रक्तदान किया है। उन्होंने कहा कि पत्रकारिता समाज जहां अपनी कलम के जरिए लोगों को जागरूक करने का बीड़ा उठाता है वहीं सामाजिक कार्यों में भी पत्रकारिता की अहम भूमिका है।

अजय सोलंकी ने आज 36वीं बार किया रक्तदान

नाहन से कांग्रेस  विधायक अजय सोलंकी ने आज 36वीं बार रक्तदान किया। उन्होंने कहा कि, रक्तदान के लिए सभी लोगों को आगे आना चाहिए क्योंकि इससे बड़ा कोई दान नहीं है। वरिष्ठ पत्रकार अरुण साथी ने भी प्रेस क्लब के इस कार्य की सराहना की और कहा कि, पत्रकारिता समाज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है और हर क्षेत्र में अपनी सक्रिय भूमिका निभाता है।

रिपोर्ट: धनगुरु रामदास

लेखक: विशाल राणा