मंत्री प्रह्लाद जोशी ने रणदीप सूरजेवाला पर साधा निशाना, संत की हत्या मामले पर गहलोत सरकार को भी घेरा

Published
Minister Prahlad Joshi targets Randeep Surjewala And rajasthan government
Minister Prahlad Joshi targets Randeep Surjewala And rajasthan government

जयपुर। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने अपने जयपुर दौरे के दौरान कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर कहा कि “एमरजेंसी से लेकर आज तक राक्षस, कौन है, देख लें कांग्रेस तो लोगों को राक्षस बना देती हैं, इस देश में आम जनता को इज्जत मिलनी चाहिए, उसी जनता को राक्षस बोल रहें हैं, सुरजेवाला और कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए”।

वहीं मंत्री ने डीडवाना में रविवार को हुई संत की हत्या को लेकर कहा कि “मैं इस घटना की निंदा करता हुं, राजस्थान में कानून व्यवस्था खराब हो होती चली जा रही है, अपराधियों में कानून का डर नही हैं, तुष्टिकरण के कारण अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है, इससे पहले भी कई पुजारियों ने आत्मदाह कर लिया. उदयपुर में कन्हैया लाल की बर्बर हत्या हो चुकी है, समय आ चुका है कि इस सरकार को सबक सिखा दें”.

इतना ही नहीं मंत्री जोशी ने बिजली कटौती को लेकर भी गहलोत सरकार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि- पहले समझना चाहिए इनको बिजली फ्री नही देनी, इसलिए केंद्र को दोष दे रहे हैं. छत्तीसगढ़ और राजस्थान में एक ही सरकार है. लेकिन हम कोयला दे रहे हैं, मगर यह लोग पैसा नहीं दे रहे हैं. यह लोग डिस्कॉम को भी पैसा नहीं दे रहे हैं.


उन्होंने कहा कि कंपनी को ये लोग पैसा नही देंगे, तो कहां से कोयला देंगे. 100 मिलियन का हमारे पास स्टोक है देश में कोयले की कमी नहीं है. इनका मैनेजमेंट ठीक नहीं हैं, मंत्री ने कहा कि कांग्रेस राज में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ रहा है.

(Also Read- नागौर में संत की हत्या, हाथ पैर बांधे, मुंह और आंखों पर भी लपेटा कपड़ा, जमीन पर गिरा मिला शव)