बिरयानी के लिए नाबालिग को दी खौफनाक मौत; हत्या करने के बाद जश्न मनाने लगा हत्यारा, वीडियो हुआ वायरल

Published

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में एक किशोर की चाकू मारकर हत्या के वीडियो ने देश को झकझोर कर रख दिया है। वीडियो में नाबालिग ने किशोरी की गर्दन और कान पर 50 से ज्यादा बार हमला किया। फिलहाल पुलिस ने हत्या करने वाले नाबालिग को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

वेलकल इलाके में हुई हत्या के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी ने पीड़ित पर एक या दो बार नहीं बल्कि 55 से ज्यादा बार चाकू से वार किया। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी किशोर पर चाकू से कई वार करने के बाद उसका गला काटता दिख रहा है और फिर उसे बाल पकड़कर घसीटता हुआ ले जा रहा है। इसके बाद वह उसके चेहरे पर लात भी मारता है।

हत्या कर जश्न मनाता हत्यारा

शोर होने पर आसपास की महिलाएं बाहर आती हैं, तो आरोपी चाकू लहराकर उन्हें भी डराता और धमकाता है। वीडियो में वह किशोर की हत्या करने के बाद डांस करता नजर आ रहा है। घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि मंगलवार को जनता मजदूर कॉलोनी में हुई हत्या सीसीटीवी में कैद हो गई है।

02 मिनट 23 सेकेंड के फुटेज में आरोपी आसपास के लोगों को धमकाता भी नजर आ रहा है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को बुधवार सुबह पुलिस हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में उसने कबूल किया कि वह 17 साल के लड़के को नहीं जानता है।

बिरयानी खाने के लिए नहीं दिए पैसे तो कर दिया कत्ल

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने किशोर से बिरयानी खरीदने के लिए पैसे मांगे थे। जब पीड़िता ने आरोपी के लिए बिरयानी खरीदने से इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी गुस्से में आ गया और उसने पहले उसका गला तब तक दबाया जब तक वह बेहोश नहीं हो गया और जेब से छोटा चाकू निकालकर उस पर कई वार किए।

इसके बाद वह उसे घसीटकर एक गली में ले गया जहां आरोपी ने उसके चेहरे, गर्दन, पीठ, आंखों के नीचे 55 से ज्यादा बार चाकू मारे और पीड़ित से 350 रुपये लूटकर वहां से भाग गया। पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त आरोपी नशे में था। वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया है।