गोरखपुर में नाबालिग से रेप, अकेला पाकर पड़ोसी ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार…

Published
गोरखपुर में नाबालिग के साथ रेप

यूपी/गोरखपुर: गोरखपुर में नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामला गोरखपुर का है जहां, तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली 9 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने दरिंदगी की। बच्ची मामा के घर रहती है, हादसे के वक्त घर के लोग कहीं बाहर गए थे। इस बीच पड़ोस में रहने वाला युवक बच्ची को अकेला देख घर में घुस आया, पहले तो आरोपी ने पानी मांगा और फिर मौका पाकर उसके साथ रेप किया। इससे बच्ची की हालत गंभीर हो गई, कुछ देर बाद जब घरवाले वापस आए तो बच्ची ने आपबीती सुनाई। फिलहाल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दो दिन बाद पुलिस ने किया FIR दर्ज

ये घटना रामगढ़ इलाके की है, घटना के बाद से ही आरोपी फरार हो गया। जाने से पहले उसने कहा अगर किसी ने उसकी पुलिस में शिकायत की तो इसका बहुत बुरा अंजाम होगा। हालांकि परिवार के लोग इसकी शिकायत लेकर तुरंत पुलिस के पास पहुंचे लेकिन पुलिस दो दिन तक FIR दर्ज करने से आनाकानी करती रही

आखिरकार, बुधवार को एक जनप्रतिनिधि के पैरवी के बाद आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने बलात्कार और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर सुधीर सिंह ने बताया, बच्ची के मामा के तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरोपी अंजाम भुगतने की दे रहा था धमकी

पीड़ित बच्ची के मामा ने बताया कि मेरी भांजी मेरे पास रहकर पढ़ाई करती है, इसकी उम्र 9 साल है। 6 फरवरी को मैं और परिवार के लोग किसी काम से बाहर गए थे, मेरी भांजी घर पर अकेली ही थी। इस दौरान हमारा पड़ोसी विमलेश निषाद नाम का युवक घर में बच्ची को अकेला देखकर आ गया।

पानी पीने के बहाने बच्ची के साथ रेप किया और किसी को नहीं बताने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया। घर लौटने पर बच्ची ने हमें पुरी घटना बताई जिसके बाद हम विमलेश से बात करने पहुंचे, इसके बाद विमलेश उल्टे हमें ही धमकी देने लगा, कहा पुलिस से शिकायत की तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। फिलहाल पुलिस आरोपी के तलाश में जुटी है।