उत्तर प्रदेश में बेखौफ हुए बदमाश, लोगों में मचा हड़कंप

Published

उत्तर प्रदेश: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में लुटरे बेख़ौफ़ हो गए है, 24 घंटे के अंदर बेख़ौफ़ लुटेरों ने जनपद में अलग-अलग स्थानों पर 3 घटनाओं को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है. वहीं मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह घटना स्थल पर पहुंचकर खुद मॉनिटरिंग करते नज़र आए.

जनपद में कल बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में बेख़ौफ़ लुटेरों ने मूंगफली व्यापारी से 3 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया था. वहीं उसके आधा घंटे बाद ही कार सवार 4 बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने युवक से 47 हजार की नगदी सहित मोबाइल की लूट की घटना को अंजाम दिया था. उसके बाद अभी तक 24 घंटे भी नहीं बीते कि बेख़ौफ़ लूटरों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से साढ़े तीन लाख की नगदी लूटकर सनसनी फैला दी. फाइनेंस कर्मचारियों द्वारा विरोध करने पर बेख़ौफ़ लुटेरों ने फाइनेंस कर्मचारियों को पीटकर अधमरा कर दिया.

दरअसल, मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के पालड़ी शिकारपुर बॉर्डर की घटना है. जहां पर भारत फाइनेंस के कर्मचारी सन्नी व श्री राम बाइक पर सवार होकर गांव शिकारपुर से लगभग 3:30 लाख रुपए की कलेक्शन इकट्ठा कर बुढ़ाना भारत फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में आ रहे थे. जब वह पलडी गांव के बॉर्डर पर पहुंचे, तो बाइक सवार 3 बदमाशों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों को रोककर उनसे नगदी से भरा थेला छीनने की कोशिश करी.

जिसके चलते भारत फाइनेंस कर्मचारियों के दोनों कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. जब इसकी सूचना पुलिस को लगी, तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया ओर मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह व एसपी देहात संजय कुमार सहित बुढ़ाना क्षेत्राधिकारी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई.