बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर Mohammed Shami ने दी खुशखबरी! सामने आई फिटनेस अपडेट

Published
बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर Mohammed Shami ने दी खुशखबरी! सामने आई फिटनेस अपडेट

नई दिल्ली। 2023 वनडे विश्व कप के बाद से मैदान से बाहर चल रहे भारतीय तेज गेंदबाज Mohammed Shami के फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. शमी ने अपनी चोट के बारे में बड़ा अपडेट देते हुए कहा है कि उन्हें अब कोई दर्द नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि वह 22 नवंबर से पर्थ में शुरू होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए अभी भी दावेदार हैं.

नेट्स में गेंदबाजी करते आए नजर

इससे पहले शमी बेंगलुरु में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट के खत्म होने के बाद नेट्स में गेंदबाजी करते भी नजर आए.यूजेनिक्स हेयर साइंसेज के एक कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मैंने कल जिस तरह गेंदबाजी की उससे मैं बहुत खुश हूं. मैं इससे पहले आधे रन-अप से गेंदबाजी कर रहा था, क्योंकि मैं ज्यादा लोड नहीं लेना चाहता था. लेकिन कल मैंने पूरी ताकत से गेंदबाजी करने का फैसला किया और मैंने 100 प्रतिशत गेंदबाजी की जिसका रिजल्ट अच्छा रहा और मैं 100 प्रतिशत दर्द से बाहर हूं.

तैयारी के लिए रणजी मैच खेलना चाहते हैं Mohammed Shami

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में टीम का हिस्सा होने को लेकर शमी ने कहा, मेरे दिमाग में सिर्फ यही बात है कि मैं फिट रहूं और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए उपलब्ध रहूं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया में हमें किस तरह के आक्रमण की जरूरत होती है मुझे उसके लिए मैदान पर ज्यादा समय बिताना होगा. शमी ने कहा कि वह बंगाल के लिए कुछ रणजी मैच खेलना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: सीट शेयरिंग को लेकर MVA में तकरार? उद्धव-कांग्रेस के बीच मध्यस्थता कराएंगे शरद पवार

रोहित शर्मा ने बताया था अंडरकुक्ड

बता दें कि बेंगलुरु में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला के लिए “अंडरकुक्ड” Mohammed Shami को लेने के पक्ष में नहीं हैं. ज्ञात हो कि मोहम्मद शमी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 विश्व कप फाइनल के बाद से भारत के लिए नहीं खेले हैं.