कोर्ट के इस आदेश के बाद मोहम्मद शमी की बढ़ सकती है मुश्किलें

Published
Mohammed Shami's difficulties may increase after this order of the court
Mohammed Shami's difficulties may increase after this order of the court

30 अगस्त से एशिया कप 2023 का आगाज होने जा रहा है, जिसके लिए सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है। एशिया कप के बीसीसीआई ने भी हाल ही में भारतीय टीम का ऐलान किया था। जिसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को शामिल किया गया है लेकिन अब लग रहा है एशिया कप से पहले मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ने वाली है क्योंकि उनको लेकर कोर्ट ने एक आदेश दिया है जो शमी को थोड़ा परेशान कर सकता है।

पत्नी विवाद को लेकर कोर्ट का आदेश

पिछले काफी समय से मोहम्मद शमी का उनकी पत्नी हसीन जहां से विवाद चल रहा है, यह विवाद इतना बढ़ गया था कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया। विवाद को लेकर हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके भाई पर केस किया था। जिसके बाद अब कोर्ट ने शमी और उनको भाई को 30 दिन के अंदर जमानत करवाने का आदेश दिया था। जो शमी के लिए काफी मुश्किल हो सकता है क्योंकि 30 अगस्त से एशिया कप का आगाज होने जा रहा है उसके बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है और शमी फिलहाल टीम इंडिया के मुख्य तेज गेंदबाज है।

2014 में की थी शमी-हसीन ने शादी

हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी है और आईपीएल चीयरलीडर भी थी इस दौरान साल 2011 में शमी की मुलाकात हसीन से हुई और कुछ दिनों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। फिर साल 2014 में दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली। तीन साल तक दोनों के बीच सब कुछ सही चलता रहा फिर साल 2018 में हसीन जहां ने अपने पति शमी के खिलाफ मारपीट, घरेलू हिंसा जैसे आरोप लगाए और केस कोर्ट तक चला गया। दोनों की एक बेटी भी है। साल 2018 के बाद से शमी और हसीन अलग रह रहे हैं।

(रिपोर्ट- विशाल राणा)

(Also Read- Asia Cup: विराट कोहली ने पास किया ‘यो-यो टेस्ट’, पोस्ट शेयर कर की खुशी जाहिर)