हरियाणा पुलिस की हिरासत में मोनू मानेसर, सीआईए स्टाफ ने पकड़ा

Published

नई दिल्ली/डेस्क: हरियाणा के नूह में हाल ही में हुई हिंसा के आरोपी मोनू मानेसर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसे बोलेरो और क्रेटा में आए पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार किया, जब वह मार्केट से जा रहा था। मानेसर के खिलाफ हरियाणा में कई केस दर्ज हैं, और फरवरी 2023 को एक और केस दर्ज किया गया है।

मोनू मानेसर नामक व्यक्ति को हरियाणा पुलिस की सीआईए स्टाफ द्वारा हिरासत में लिया गया है। मोनू मानेसर नामक आरोपी ने हाल ही में चर्चा में आया था, जब हरियाणा के भिवानी जिले में 16 फरवरी को राजस्थान के रहने वाले लोगों की 2 जली लाशें मिली थी।

पुलिस इंवेस्टिगेशन के दौरान पता चला कि ये लाशें जुनैद और नासिर नामक व्यक्तियों की हैं, जो राजस्थान के गोपालगढ़ घाटमिका गांव के निवासी थे। पुलिस के अनुसार, ये दोनों लोग किडनैप हो गए थे, और उनकी लाशें बीवानी के लोहारू में एक बोलेरो में मिली थीं।

इस घटना में कई गौरक्षकों का नाम सामने आया था, जिनमें से एक का नाम मोनू मानेसर भी था। हालांकि मोनू मानेसर ने एक वीडियो जारी कर इस घटना में अपना हाथ होने से इंकार कर दिया था। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ चार्जशीट में उसका नाम शामिल कर दिया था। तब से ही मोनू मानेसर को फरार घोषित किया गया था और पुलिस उसकी तलाश में थी।

लेखक: करन शर्मा