स्कूल के सभी बच्चों की माँ ने प्राइमरी स्कूल में बच्चों के साथ मनाई दीपावली

Published

उत्तर प्रदेश: जनपद मुज़फ्फरनगर में जहाँ एक ओर सरकार के विधायक और मंत्री स्कूली बच्चों को गोद लेकर उनकी शिक्षा का ख़र्च उठा रहे है. ऐसा ही मानवता का एक नया चेहरा सामने आया है.

जो कि भाजपा नेता व वरिष्ठ समाज सेवी और उद्यमी प्रतिष्ठित परिवार मूलचंद रिजॉर्ट की स्वामी ममता अग्रवाल है. ममता अग्रवाल ने नई मंडी स्थित भगत सिंह प्राइमरी स्कूल में बच्चों के साथ दीपावली का पर्व मनाया. दीप जलाकर व मिठाइयां बाटकर बच्चों को दीपावली की शुभकामनाएं दी. बच्चे इस नई खुशी को पाकर झूम उठे. वहीं लगातार समाज सेवी ममता अग्रवाल इन स्कूली बच्चों के पढ़ाई को लेकर काफ़ी प्रयास कर रही है और एक अपने निजी स्टाफ को बच्चों की पढ़ाई को लेकर लगाया हुआ है. जो बच्चों का ध्यान रखता है और बच्चों के कपड़े से लेकर शिक्षा के सभी सामान ममता अग्रवाल उपलब्ध कराती है और हर त्यौहार भले ही वो निजी प्रोग्राम हो.

जन्मदिन हो या अन्य कोई भी कार्यक्रम बच्चों के बीच मनाती है और स्कूलों के बच्चे भी ममता अग्रवाल के स्कूल आते ही उनके गले से लिपट जाते है और एक मां की तरह प्यार करते है और सभी बच्चे ममता अग्रवाल के लिए ईश्वर से प्राथना करते है. एक मां की तरह ममता अग्रवाल को प्यार करते है. ऐसे ही बहुत से नेक कार्य ममता अग्रवाल समाज सेवा के हित मे लगातार करती रहती है.

लेखक: इमरान अंसारी