सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया आज बौंली दौरे पर, लोगों से की ‘अब नहीं सहेगा राजस्थान’ कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील 

Published
MP Sukhbir Singh Jaunpuria appeals to people to make 'Ab Nahi Sahega Rajasthan' program a success
MP Sukhbir Singh Jaunpuria appeals to people to make 'Ab Nahi Sahega Rajasthan' program a success

टोंक-सवाई माधोपुर से बीजेपी के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया आज बौंली दौरे पर रहे. इस दौरान स्थानीय भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने सांसद जौनपुरिया का भव्य स्वागत किया. सासंद ने ‘अब नहीं सहेगा राजस्थान’ कार्यक्रम को लेकर आज नगरपालिका मुख्यालय के विभिन्न चौराहों पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. सांसद ने मुख्य चौराहों पर स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओं को पंपलेट का वितरण किया.

अधिक संख्या में लोगों से आने की अपील की 

सांसद ने 1 जुलाई को होने वाले कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में लोगों से जयपुर पहुंचकर ‘अब नहीं सहेगा राजस्थान’ कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। वहीं बीजेपी नेता राजेश गोयल गिरीश गौतम सहित कई कार्यकर्ताओं ने सांसद जौनपुरिया को क्षेत्रीय समस्याओं से अवगत करवाया.

स्थानीय लोगों ने पेयजल आपूर्ति में अनियमितता को लेकर आक्रोश जाहिर किया. जिस पर सांसद ने विभागीय अधिकारियों से वार्ता कर आपूर्ति दुरुस्त करने के निर्देश दिए. 

लोगों ने सुनाई अपनी समस्याएं 

स्थानीय लोगों ने सांसद जौनपुरिया को अघोषित बिजली कटौती और लो वोल्टेज की समस्या से अवगत करवाया. जिस पर सांसद जौनपुरिया ने निगम के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. बीजेपी पदाधिकारियों ने सांसद जौनपुरिया को बताया कि वर्तमान में कस्बा बौली होकर गुजर रहे हाईवे का निर्माण प्रगति पर है. लेकिन हाईवे को पूर्व की सड़क से भी संकरा रखा गया है. ऐसे में दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहेगा. स्थानीय लोगों ने नियमानुसार हाइवे को चौड़ा करने की मांग भी की. 

मीडिया से भी की बातचीत 

सांसद ने उच्च अधिकारियों से बातचीत कर स्थानीय लोगों की सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया. साथ ही मीडिया से रूबरू होते हुए सांसद ने बताया कि पूरे प्रदेश में ‘अब नहीं सहेगा राजस्थान’ कार्यक्रम को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है.

कार्यक्रम के तहत जयपुर में 1 जुलाई को बड़ा कार्यक्रम होगा. जिसमें लाखों की तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता और राजस्थान के आमजन मौजूद रहेंगे. सांसद ने स्थानीय लोगों को पपलेंट वितरित कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की. 

(रिपोर्ट- दीपक गिरी)

(Also Read- माउंट आबू में मूसलाधार बारिश से सड़क पर गिरी चट्टान, 3 घंटे यातायात बाधित)