Mumbai Crime News: पति को पत्नी के चरित्र पर था शक; पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हुआ पति

Published

Mumbai Crime News: परिवार की रंजिश और पति का अपनी पत्नी पर शक, दोनों को ऐसे मोड़ पर ले आया है। जिसमें पत्नी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। यह दिल दहला देने वाला मामला मुंबई के ठाणे के अंबरनाथ से सामने आया है। जहां चरित्र पर शक होने पर पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार (8 अक्टूबर) शाम को अंबरनाथ के पालेगांव इलाके में हुई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हत्या के बाद आरोपी पति फरार हो गया और पुलिस ने उसकी तलाश के लिए अलग-अलग टीमें रवाना कर दी हैं। आरोपी का नाम विक्की लोंढे है। आरोपी अपनी पत्नी और एक साल की बच्चे के साथ पालेगांव इलाके के पार्श्व हिल्स सोसायटी में रहता था।

क्या था पूरा मामला?

आरोपी विक्की ने 3 साल पहले प्रेम विवाह किया था। पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। इसी के चलते पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच लगातार झगड़े हो रहे थे। दोनों के एक साल का बच्चा भी था, जिसके सर से अब मां का साया उठ चुका है। पति-पत्नी के विवाद के चलते मंगलवार की शाम विक्की ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। जैसे ही रात के समय पुलिस को इसकी सूचना मिली, तो पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए उल्हासनगर सरकारी केंद्रीय अस्पताल में भेज दिया।