Mumbai Crime News: नाबालिग बेटी ने खोली हैवान पिता की पोल, पिछले पांच साल से कर रहा था दरिंदगी

Published
Mumbai Crime

नई दिल्ली। मुंबई से पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली(Mumbai Crime) वारदात सामने आया है। जहां एक हैवान पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ पिछले 5 सालों से रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहा था। मामले में बेटी ने सूझबूझ दिखाते हुए पिता की हरकतों को रिकॉड कर पुलिस को दिखाया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

नाबालिग बेटी से 5 सालों से कर रहा था दुष्कर्म

मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पिता अपनी नाबालिग बेटी से पिछले 5 सालों से दुष्कर्म कर रहा था। यह वारदात उस समय सामने आई जब पिता के घिनौने बर्ताव से परेशान होकर 17 साल की नाबालिग पीड़िता ने घर छोड़ दिया। पीड़िता के घर छोड़ने पर परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को पीड़िता के घर छोड़ने की वजह और पिता के काले कारनामे का पता चला।

पीड़िता के मां की दिमागी हालत ठीक नहीं

पीड़िता ने पुलिस को बाताया कि जब वो महज 12 साल की थी तभी से उसका पिता उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके दो बड़े भाई हैं जिन्हें उसने पिता के डर के कारण घटना की जानकारी नहीं दी। पीड़िता ने यह भी बाताया कि उसकी मां की दिमागी(Mumbai Crime) हालत ठीक नहीं है। पीड़िता के अनुसार उसके पिता महालक्ष्मी रेसकोर्स में माली का काम करता है।

आरोपी पिता हुआ गिरफ्तार

मामले के सामने आने के बाद पीड़िता के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना को लेकर क्राइम ब्रांच के DCP दत्ता ने बताया कि “क्राइम ब्रांच यूनिट 3 के प्रभारी पुलिस इंस्पेक्टर सदानंद येरेकर, सब इंस्पेक्ट समीर मुजावर, सब इंस्पेक्टर अशोक राणे और गणेश गोरेगावकर के साथ हवलदार विनोद परब, विनोद घाटकर, समीर जगताप, विलास चव्हाण एवं महिला पुलिस कांस्टेबल दीपिका ठाकुर, हर्षला पाटिल ने मिलकर मामले कि छानबीन की थी। जिसके बाद आरोपी (Mumbai Crime) को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया और बाद में उसे जेल भेज दिया गया।

-गौतम कुमार