Mumbai Road Rage: बीच सड़क पर शख्स की पीट-पीटकर हत्या, माता-पिता हाथ जोड़कर मांगते रहे माफी!

Published
Mumbai Road Rage

Mumbai Road Rage: मुंबई के मलाड से एक बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है. जिसने इस वक्त सभी को झकझोर कर रख दिया है. साथ ही कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं कि क्या एक मामूली विवाद के चलते किसी की जान लेना जायज है?

मामूली बहस के चलते भीड़ ने ली शख्स की जान!

दरअसल, मुंबई के मलाड इलाके में 12 अक्टूबर की शाम को मलाड स्टेशन के पास आकाश मेन (28 वर्षीय) अपने माता-पिता के साथ बाइक से जा रहे थे. इसी बीच एक ऑटो को ओवर टेक करने को लेकर आकाश मेन कि ऑटो चालकों और स्थानीय विक्रेताओं से बेहस हो गई. यह बहस इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई और मारपीट तक जा पहुंची. इस दौरान आरोपी के साथ उसके और भी साथी आए और आकाश मेन पर टूट पड़े और बेरहमी से मारने लगे. वहीं इसी बीच बेटे को बचाने के लिए आकाश मेन कि मां ने बहुत कोशिश की साथ ही पिता भी लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे और विनती करते रहे. बावजूद इन सब के आरोपी फिर भी लगातार पीड़ित को मारते रहे. अंत में परिणाम रहा कि गंभीर चोट लगने के कारण आकाश मेन की मौत हो गई.

घटना के बाद 9 आरोपी गिरफ्तार

घटना (Mumbai Road Rage) की जानकारी के बाद दिंडोशी पुलिस ने मामले में कुल 9 लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया साथ ही सभी को कोर्ट में पेश भी किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने सभी को 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपियों में अविनाश कदम, अमित विश्वकर्मा, आदित्य सिंह, जयप्रकाश आमटे, राकेश धवले, साहिल कदम, वैभव सावंत के अलावा दो अन्य आरोपी शामिल हैं.